मायावती, अखिलेश व प्रियंका ट्वीटर छाप नेता : केशव मौर्य

-उपचुनाव की आठ सीटों पर बड़े अंतर से जीतेगी भाजपा 
फिरोजाबाद(हि.स.)। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुये उन्हें ट्वीटर छाप नेता बताया। उन्होंने कहा कि टूण्डला विधानसभा सीट के साथ प्रदेश की सभी आठ विधानसभा सीटों पर भाजपा बड़े अंतर से जीतेगी। उपमुख्यमंत्री गुरुवार को टूण्ड़ला शहर के बेनीवाल गार्ड़न पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनपद के सर्वागीण विकास हेतु 98 करोड़ की 46 परियोजनाओं का लोकापर्ण व शिलान्यास किया।
मीडिया से रूबरू होने के दौरान उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्विट करने के सवाल के जवाब में कहा कि में किसान का बेटा हूं। मायावती शायद ट्वीट करने से पहले किसान को इस कृषि सुधार विधेयक से क्या फायदा हो रहा है, अगर यह जान लेती तो ट्वीट नहीं करती। चाहे मायावती, अखिलेश यादव हो या फिर प्रियंका वाड्रा, ये सभी ट्वीटर छाप नेता हैं। यह ट्वीट करते है जमीन पर नहीं जाते। उन्होंने कोरोना सम्बंधी सवाल के जवाब में कहा कि हम जनता से अपील करते है कि वह सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें, सामाजिक दूरी का पालन करें। मास्क लगाना बहुत आवश्यक है जव तक कोरोना का पूरी तरह से अंत नही हो जाता है। 

कार्यक्रम कें बाद बैठक को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उपचुनाव में सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर टूंडला उपचुनाव को रिकॉर्ड मतों से जीतना है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व  प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद हर गांव में बिजली, पानी, सड़क, सभी को आवास, शौचालय, बैंक एकाउन्ट, गैस कनेक्शन पहुंचाकर अन्त्योदय का संकल्प पूर्ण हो रहा है। 
उन्होंने कहा कि देश की खुशहाली का रास्ता गांवों और खेतों से होकर गुजरता है और गांवों के किसान, मजदूर व कामगार भाइयों को सशक्त, समृद्ध व खुशहाल बनाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। जनसेवा और देश सेवा के संकल्प व विचार एवं कार्यों के आधार पर ही राजनैतिक सत्ता हासिल की जाती है। राष्ट्रहित में लिए गए निर्णयों के साथ पूरा देश एकजुटता के साथ विश्व के सबसे प्रभावशाली जनप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व वाली सरकार के साथ खड़ा हुआ है और देश का जनमानस देश को तोड़ने वाले परिवारवादी व अलगाववादी विचारों वाले विपक्षी दलों को नकार चुका है। 
इस दौरान जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह लोधी, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, आगरा सांसद प्रो0 एस पी सिंह बघेल, महापौर नूतन राठौर विधायक मनीष असीजा, डाॅ मुकेश वर्मा, रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी आदि मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!