माफिया अतीक के बाद सपा नेता दिलीप मिश्रा के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

प्रयागराज(हि.स.)। योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति के तहत अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में रविवार को माफिया सपा नेता दिलीप मिश्रा के अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई पीडीए ने की। अभियान के तहत आरोपित की बारह सम्पत्ति प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने चिन्हित किया है।
कैबिनेट मंत्री नन्दगोपाल उर्फ नन्दी पर हुए जानलेवा हमले मामले में आरोपित भूमाफिया दिलीप मिश्रा के खिलाफ गैंगेस्ट के तहत विगत दिनों की गई कार्रवाई के बाद जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी के निर्देश पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अपराध जगत में आने के बाद, अवैध कमाई के सहारे औद्योगिक थाना क्षेत्र में अवैध कब्जा करके अवैध निर्माण एवं सम्पत्ति को खंगाला। इस दौरान बारह सम्पत्तियों को कुर्क करने की कार्रवाई की गई। जिसके तहत रविवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण कई जेसीबी मशीन और भारी पुलिस बल के साथ औद्योगिक क्षेत्र में स्थित यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप स्थित पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के हास्टल को गिराने की कार्रवाई शूरू कर दी है। करोड़ों की लागत से बने हास्टल में नीचे के हिस्से में दुकानें भी है।
अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि भूमाफिया दिलीप मिश्रा ने बताया कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण इसे अवैध निर्माण कहते हुए गिरा रहा है। उक्त इमारत का नक्शा पास नहीं है। जिससे इसे जमींदोज कर दिया जाएगा। 

error: Content is protected !!