माधुरी को याद आई गुरु के गीत “नानारे”… “बरसो रे” की

नब्बे के दशक में करोड़ों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय हैं। न्यू मीडिया माध्यमों का वे जमकर उपयोग करती हुई देखी जा सकती हैं। अभी उनके सोशल मीडिया पर फिल्म कला के गाने घोड़े पे सवार पर थिरकते हुए डाले वीडियो की चर्चाएं जोरों पर हैं। तभी उन्होंने एक ओर नया वीडियो डांस करते हुए जारी कर किया है।

इस बार उन्होंने कलाकार। संगीत निर्माता और नर्तक प्रीटो द्वारा रेनिक्स ए.आर. रहमान के रचित फिल्म गुरु के गीत “नानारे” / “बरसो रे” मूल रूप से जिसे श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया था, को लोगों के बीच साझा किया है। दरअसल इस गीत को एश्वर्या राय पर फिल्माया गया था।

बता दें कि ‘गुरु’ 2007 की एक बॉलीवुड ड्रामा है, जो भारत के बिजनेस टाइकून धीरूभाई अंबानी पर आधारित है, जिन्होंने रिलायंस इंडस्ट्रीज की स्थापना की थी। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, फिल्म में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में हैं और आर माधवन, विद्या बालन, आर्य बब्बर, मिथुन चक्रवर्ती सहायक भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का संगीत ए.आर. रहमान गुलज़ार के बोल के साथ सभी के सामने आया था। ‘बरसो रे’ को श्रेया घोषाल ने गाया है और इसमें हमेशा तेजस्वी ऐश्वर्या राय बच्चन को बारिश में खुशी से नाचते हुए दिखाया गया है! ‘गुरु’ के साउंडट्रैक ने ए.आर. के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन के लिए फिल्मफेयर, आईफा, जी सिने और स्टारस्क्रीन पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते। रहमान। श्रेया घोषाल ने इस गाने के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल के वही चार अवॉर्ड जीते थे।

इसके पहले माधुरी ने जो वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस करते हुए शेयर किया है उसके कैप्शन में लिखा, ‘बलमा घोड़े पे क्यों सवार हैं?’ माधुरी के इस डांस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, लेकिन जब उन्होंन गुरु की धुन नए अंदाज में शेयर की तो लोग उसे भी देखने और सुनने उतावले दिखाई दिए हैं। वीडियों को पसंद करनेवालों की संख्या कुछ ही घंटे में हजारों पार गई अब वह एक लाख की संख्या पार करने को है।

ओमप्रकाश

error: Content is protected !!