मनोरंजन : ‘शमशेरा’ OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं होगी रिलीज

डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। करण मल्होत्रा ने ऐलान किया है कि वे शमशेरा को OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं। करण मल्होत्रा ने कहा कि ‘शमशेरा’ उनके दिल के बेहद ही करीब है और एक ऐसी फिल्म है, जिसे वो सिल्वर स्क्रीन पर ही देखना पसंद करेंगे। ‘शमशेरा’ काफी ग्रैंड फिल्म है, जिसमें में रणबीर कपूर ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। ऐसे में इसे OTT पर रिलीज करके बेकार नहीं किया जा सकता। करण मल्होत्रा कहते हैं मैं हिंदी सिनेमा को देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं इसी तरह की फिल्में बनाना चाहता हूं, जो दर्शकों को पसंद आए और ‘शमशेरा’ उनमें से ही एक है। ऐसे में यह फिल्म बड़ी स्क्रीन डिजर्व करती है, ना कि ओटीटी प्लेटफॉर्म। इस फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। हालांकि कोरोना के चलते अभी तक सिनेमाघर खुले नहीं हैं। ऐसे में ‘शमशेरा’ कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

महेश बाबू ने ठुकराया ॠतिक रोशन स्टारर ‘रामायण’ का ऑफर
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने ॠतिक रोशन की मेगाबजट अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ का ऑफर ठुकरा दिया है। दरअसल, फिल्ममेकर मधु मंटेना ने भी नितिश तिवारी के साथ ‘रामायण 3D’ फिल्म अनाउंस की थी। ‘रामायण’ में ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे। वहीं मेकर्स ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को भी ‘रामायण’ को ऑफर किया था। लेकिन, अब खबरें आ रही हैं कि महेश बाबू ने ॠतिक रोशन की ‘रामायण’ को करने से इंकार कर दिया है। इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया कि, “मधु मंटेना और नितिश तिवारी ने अगले साल 2022 के मध्य से ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की है। लेकिन महेश बाबू की इस दौरान की डेट्स पहले से ही फिल्ममेकर एस एस राजामौली को दे दी गई हैं। ऐसे में ये स्पष्ट है कि महेश बाबू ने रामायण की बजाए राजामौली की फिल्म को करना पसंद किया है।” मधु मंटेना की रामायण में ॠतिक रावण का किरदार अदा करेंगे। वहीं दीपिका सीता मां के किरदार में नजर आएंगी। अब महेश बाबू के इंकार के बाद मेकर्स को भगवान राम के किरदार के लिए किसी अन्य एक्टर की तलाश है।

7 साल से अधूरी पड़ी फिल्म ‘फर्जी’ का नया वर्जन है शाहिद कपूर की वेब सीरिज ‘सनी’
करीब 7 साल पहले खबर आई थी कि शाहिद कपूर और कृति सेनन फिल्ममेकर राज एंड डीके के साथ एक फिल्म कर रहे हैं, जिसका नाम ‘फर्जी’ है। फिर इसके एक साल बाद खबर आई कि शाहिद कपूर और कृति दोनों ने ‘फर्जी’ को करने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी। लेकिन, अब राज एंड डीके की ‘फर्जी’ को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, राज एंड डीके शाहिद कपूर के साथ एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘सनी’ है। कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर की वेब सीरिज ‘सनी’ फिल्म ‘फर्जी’ का ही नया वर्जन है। शाहिद जल्द ही राज एंड डीके की इस वेब सीरिज के साथ अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, शाहिद की वेब सीरिज ‘सनी’ को पहले ‘गंवार’ नाम दिया जाना था। लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि ‘सनी’ असल में राज एंड डीके की ‘फर्जी’ का नया वर्जन है। ‘फर्जी’ की स्क्रिप्ट में जो दो बदलाव किए हैं, उसमें से एक तो विजय सेतुपति के किरदार की एंट्री और दूसरा शाहिद की फीस। इसके अलावा ‘फर्जी’ की स्क्रिप्ट को 150 मिनट की फीचर फिल्म से बदलकर 10 एपिसोड की एक सीजन वाली वेब सीरिज में बदला गया है।”

रणवीर सिंह ने फिर कराया अतरंगी फोटोशूट, फैंस बोले-ऐसा कैसे कर लेते हो
रणवीर सिंह अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब हाल ही में रणवीर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज में रणवीर लग्जरी फेमस फैशन ब्रांड गुची (Gucci) को प्रमोट करते दिख रहे हैं। फोटोज में रणवीर ग्रीन कलर के ट्रैकसूट के साथ मोतियों की माला पहने हुए हैं और सफेद रंग का चश्मा भी लगाए हुए हैं। इन फोटोज के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, “लोगों ने कहा अपनी Chi ढूंढों, तो मैंने ढूंढ ली #Gucci।” रणवीर की इन स्टाइलिश फोटोज पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक खूब कमेंट कर रहे हैं। एक फैन कमेंट कर लिखा, “ऐसा कैसे कर लेते हो।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अपना लड़का कहर है भाई।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “सर इतना अजीब लुक क्यों रखते हो।” बता दें कि, रणवीर ने जो आउटफ‍िट पहना है, गुची के ऑनलाइन शॉप‍िंग साइट पर उसकी कीमत 2100 US डॉलर्स यानी 15,6297 रुपए (डेढ़ लाख रुपए) है।

error: Content is protected !!