मनोरंजन : शंकर की साउथ इंडियन फिल्म में सलमान खान की एंट्री


इंडियन’ और ‘टू पॉइंट ओ’ जैसी साउथ इंडियन फिल्मों के मेकर्स शंकर की अगली फिल्म ‘RC-15’ में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अहम भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक सख्त पुलिस अधिकारी का रोल होगा, जिसके लिए शंकर लीड एक्टर राम चरण से बड़ा कलाकार तलाश रहे थे। उन्हें सलमान इस रोल के लिए एकदम फिट लगे। फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स को सलमान के 25-30 दिन चाहिए होंगे। जल्दी ही शंकर और राम चरण इस बारे में डिस्कशन करने के लिए सलमान से मुलाकात करेंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी की भी अहम भूमिका होगी।

अफवाह है ‘राम सेतु’ के सेट पर 45 लोगों के पॉजिटिव होने की खबर
अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उनकी फिल्म ‘राम सेतु’ के सेट पर 45 क्रू मेंबर्स भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। हालांकि, फिल्म की को-प्रोडक्शन कंपनी अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के मालिक विक्रम मल्होत्रा ने इस खबर को कोरी अफवाह बताया है। उनके मुताबिक, 25 लोग संक्रमित जरूर हुए थे, लेकिन उनमें से कोई भी टीम का हिस्सा नहीं था। मल्होत्रा ने बताया कि 5 अप्रैल को मड आइलैंड में शूटिंग शुरू होनी थी, जिसके लिए 190 लोगों की टीम बनाई गई थी। दो दिन पहले सबका टेस्ट कराया तो 25 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उन्हें यूनिट से बाहर कर दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि अक्षय कुमार सेट पर पॉजिटिव आए उन 25 लोगों की वजह से संक्रमित नहीं हुए हैं।

बैंकाक में शूट कर रहे फरहान अख्तर
फरहान अख्तर इन दिनों बैंकाक में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे वहां मार्वल स्टूडियोज के साथ अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गए हैं। फरहान के इस प्रोजेक्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि बैंकाक में वे पूरे इंटरनेशनल कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ हैं। इस बीच फरहान के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे जल्दी ही राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ में बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे।


error: Content is protected !!