मनोरंजन : मनोज बाजपेयी ने बताया-डेढ़ साल बाद आएगी ‘द फैमिली मैन 3’


एक्टर मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। अब फैंस को इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है। वहीं ‘द फैमिली मैन 2’ के आखिरी सीन में फैंस को हिंट भी दी गई है कि सीरीज का तीसरा सीजन भी आएगा। अब मनोज बाजपेयी ने भी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि कितने समय बाद वह ‘द फैमिली मैन 3’ को लेकर आएंगे। मनोज ने तीसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कहा, “पहले एक बार पूरा देश खुल जाए उसके बाद वे इस पर काम करना शुरू करेंगे। मुझे आशा है कि अमेजन के साथ इसे आगे लेकर जाएंगे। जब मेकर्स को अमेजन की तरफ से ग्रीन लाइट मिल जाएगी, तब वह कहानी को स्क्रीनप्ले में बदलना शुरू कर देंगे। क्योंकि कहानी उनके पास तैयार है। अगर सब कुछ सही रहा तो लगभग डेढ़ साल में तीसरा सीजन तैयार हो जाएगा।”

-बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस का नया गाना ‘पानी-पानी’ आउट
रैपर बादशाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस का नया वीडियो सॉन्ग ‘पानी पानी’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले बादशाह और जैकलिन की जोड़ी ‘गेंदा फूल’ सॉन्ग में दिखाई दी थी। ‘पानी पानी’ म्यूजिक वीडियो में जैकलिन और बादशाह की केमिस्ट्री देखने लायक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकलिन फर्नांडीस बंजारा लुक में नजर आ रही हैं। इस गाने को बादशाह के साथ आस्था गिल ने भी अपनी आवाज दी है। गाने को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वहीं इस गाने के लिरिक्स बादशाह और आस्था ने लिखे हैं। इस वीडियो सॉन्ग में कोरियोग्राफी पियुष भगत और शाजिया सामजी ने की है।

-मनोज बाजपेयी की नई वेब सीरीज ‘Ray’ का ट्रेलर हुआ रिलीज
बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ की वजह से चर्चा में हैं। मनोज बाजपेयी की इस वेब सीरीज में दमदार एक्टिंग ने फैंस को दीवाना बना दिया है। मनोज अब एक दूसरी वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। एक्टर की अपकमिंग वेब सीरीज ‘रे’ (RAY) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मनोज की एक्टिंग से सजी ये सीरीज भी फैंस को काफी पसंद आने वाली है। ‘रे’ में मनोज के अलावा गजराज राव, के के मेनन, श्वेता बसु प्रसाद स्टार्स भी नजर आएंगे। इस वेब सीरीज के डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी, वसन बाला, अभिषेक चौबे हैं। मनोज ने सोशल मीडिया पर ‘रे’ का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, “विरासत जारी है। Ray का 25 जून को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।” इस वेब सीरीज में सत्यजीत रे की चार कहानियां दिखाई जाएंगी।

error: Content is protected !!