मनोरंजन : बजरंगी भाईजान की मुन्नी अब है फिल्मों से दूर


पढ़ाई के लिए फिल्मों और अभिनय से दूरी बनाई
कबीर खान निर्देश‌ित फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान, करीना कपूर के अलावा जो नया चेहरा लोगों को बहुत पसंद आया वो चेहरा था हर्षाली मल्होत्रा का। हर्षाली अब तेरह साल की हो गई है। फिल्म रिलीज के 6 साल बाद अब हर्षाली काफी बदल चुकी हैं। बता दें, हर्षाली आज अपना 13वां जन्मदिन मना रही हैं। हर्षाली का जन्म आज ही के दिन यानी 3 जून साल 2008 में हुआ था। बजरंगी भाईजान में हर्षाली मल्‍होत्रा ने मुन्नी का किरदार निभाया था। बजरंगी भाईजान की मुन्नी अब पहले से काफी बड़ी हो गई हैं। उनका लुक काफी बदल चुका है। फिल्म बजरंगी भाईजान की पूरी कहानी मुन्नी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के हिट होने के बाद इस किरदार और मुन्नी के अभिनय को लोगों को खूब सराहा।
इस फिल्म के बाद हर्षाली ने केवल नास्तिक नाम की फिल्म की थी। अर्जुन रामपाल के साथ ये फिल्म साल 2017 में ही शूट हो गई थी, लेकिन ये फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है। इसके बाद उन्होंने अब तक कोई फिल्म नहीं की है, लेकिन बीते 6 सालों से उनका क्रेज कम नहीं हुआ है। वो जब कभी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं तो उस पर जमकर लोग उनकी वाहवाही करते हैं और उनके सिनेमा में लौटने का इंतजार कर रहे हैं। हर्षाली मल्होत्रा अब 13 साल की हो गई हैं। इन दिनों वो पूरी तरह से अपनी स्टडी पर फोकस किए हुए हैं। हालांकि कैटरीना कैफ से लेकर कई बॉलीवुड स्टार हर्षाली के अभिनय से काफी प्रभावित हैं। खुद सलमान खान भी उनके साथ फिल्म बनाने से नहीं चुकेंगे। ऐसे में हर्षाली के पास मौकों की कमी नहीं है। लेकिन अभी हर्षाली अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगा रही हैं।
हालांकि बजरंगी भाईजान से पहले हर्षाली ने टीवी सीरियल कुबूल है, लौट आओ तृषा, सावधान इंडिया में नजर आ चुकी हैं। जबकि टीवी के सबसे बड़ा कलाकार में भी एक अपीयरेंस दिया था। हर्षाली ने एक एड फिल्म में भी काम किया है। लेकिन इन सब के बाद साल 2017 से हर्षाली ने फिल्मों और अभिनय से दूरी बनाई। ऐसी उम्मीद की जाती है कि हर्षाली फिर लौटेंगी। पांच साल बाद उनके लुक्स भी बदल गए हैं। बता दें ‎कि साल 2015 में आई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान बॉलीवुड के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है।

error: Content is protected !!