मनोरंजन :डेब्यू फिल्म ‘सारांश’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं अनुपम

66 साल के अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल हो चुके हैं और अब तक वे 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने 1984 में ‘सारांश’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और उनकी मानें तो वे इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। एक एजेंसी से बातचीत में अनुपम ने कहा, “अगर दूसरा पार्ट बनाया गया तो उसमें भी मैं ही काम करूंगा। मेरी एक्शन फिल्म के रूप में दूसरा पार्ट बनाने की इच्छा है। हालांकि, लोगों को पीटने वाला एक्शन नहीं, बल्कि एक थ्रिलर के रूप में।” महेश भट्ट निर्देशन में बनी ‘सारांश’ में अनुपम ने 58 साल के बुर्जुर्ग का किरदार निभा था, जबकि उस वक्त उनकी असल उम्र 28 साल थी। इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

-साउथ की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म बना रहे मुरुगादास
बॉलीवुड के लिए ‘गजनी’, ‘हॉलिडे : अ सोल्जर नेवर ऑफ ड्यूटी’ और ‘अकीरा’ बना चुके डायरेक्टर ए. आर. मुरुगादास अब तमिल और तेलुगु सिनेमा की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म बनाने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए उन्होंने सुपरस्टार कमल हासन और महेश बाबू को अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि महेश बाबू फिल्म में CBI ऑफिसर की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं। जबकि कमल हासन एक ऐसे पिता की भूमिका में दिख सकते हैं, जिसके लिए उसकी बेटी ही पूरी जिंदगी है। फिल्म में तमिल और तेलुगु सिनेमा के कई अन्य एक्टर और एक्ट्रेसेस भी नजर आएंगे।

-डिलीवरी के 6 महीने बाद काम पर लौट आईं अमृता राव
अमृता राव ने पिछले साल नवंबर में बेटे वीर को जन्म दिया था। डिलीवरी के 6 महीने बाद एक्ट्रेस काम पर लौट आई है। हाल ही में उन्होंने एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने बहुत ही टाइट क्रू के साथ विज्ञापन की शूटिंग की। यह अमृता के लिए बहुत ही अनयूजुअल अनुभव था। क्योंकि पूरी यूनिट पीपीई किट में थी। अमृता को सिर्फ नाम सुनाई दे रहे थे। लेकिन उन्हें कोई चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया था कि वहां सिर्फ पांच लोग मौजूद थे और सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी।

-जुलाई को रिलीज होगी तापसी पन्नू की ‘हसीन दिलरुबा’
तापसी पन्नू स्टारर ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर साझा करते हुए इस बात का एलान किया। उन्होंने लिखा, “कहानी आशिकाना, राज कातिलाना। हसीन दिलरुबा जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।” विनिल मैथ्यू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की अहम भूमिका है। कहानी कनिष्का ढिल्लन ने लिखी है, जिनके साथ तापसी ‘मनमर्जियां’ में काम कर चुकी हैं। दिसंबर में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें तापसी के खून से सने हुए पैर दिखाई दे रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “मैं बुरी हो सकती हूं, लेकिन मैं इसमें पूरी तरह अच्छी हूं।”

error: Content is protected !!