मनोज सिन्हा के उप राज्यपाल बनने पर गाजीपुर में मनाया गया जश्न

गाजीपुर। जनपद वासियों के लिए लगातार दूसरा दिन खुशी से लबरेज रहा। स्थिति यह रही कि बुधवार को रामजन्मभूमि मन्दिर भूमिपूजन के उल्लास में दीपोत्सव तो गुरुवार को मनोज सिन्हा के जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल बनाये जाने की खुशी में दीप जलाए गये। इस अवसर पर लोगों ने जमकर आतिशबाजी भी की।
जनपदवासियों ने अपने लोकप्रिय नेता मनोज सिन्हा को 14 माह के वनवास के बाद नई जिम्मेदारी मिलने पर जमकर ख़ुशी मनाई। गाजीपुर से पूर्व सांसद व केंद्र में रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के गुरुवार की सुबह उप राज्यपाल बनने की खबर के बाद दिन भर लोगों द्वारा बधाई के साथ ही मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया। वहीं गुरुवार की शाम नगर के विभिन्न मोहल्लों सहित ग्रामीण क्षेत्रों में उत्साहित कार्यकर्ताओं द्वारा दीप जला व आतिशबाजी कर लगातार दूसरे दिन भी दिवाली मनाई गई।
 भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा को जम्मू-कश्मीर का उप राज्यपाल बनाए जाने पर लहुरी काशी आज जश्न मे डुबी हर्ष एवं उल्लास का माहौल है। अपने धरती के लाल तथा पूर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले कार्यकाल मे रेल व संचार राज्य मंत्री की जिम्मेदारी मे पूर्वांचल सहित पुरे प्रदेश मे विकास के पर्याय तथा देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के तकनीकी पटल के विश्वसनीय पुरुष मनोज सिन्हा को जम्मू-काश्मीर के उप राज्यपाल की जो बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उससे गाजीपुर का मान सम्मान स्वाभिमान पुरे देश मे बढा है। 
इस अवसर पर एक दूसरे को मिष्ठान खिलाकर हर्ष व्यक्त किया तथा पटाखे छोडकर खुशी व्यक्त कि गई। इस अवसर पर जितेन्द्र नाथ पांडेय, रामनरेश कुशवाहा, जिला महामंत्री प्रवीण सिंह, अवधेश राजभर, अखिलेश सिंह जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!