मथुरा : ठग को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम के साथ ग्रामीणों ने की हाथापाई, वीडियो वायरल

मथुरा (हि.स.)। ओएलएक्स के माध्यम से लोगों के साथ ठगी करने वाले गिरोह के सदस्य को पकड़ने पहुंची गोवर्धन पुलिस के साथ ग्रामीणों की हाथापाई हो गई और पुलिस आरोपित को बिना पकड़े वापस थाने लौट गई। जिसका वीडियो गुरूवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि आरोपित पांच मुकद्मों में वांछित चल रहा है। पुलिस के साथ अभद्रता करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 
थाना गोवर्धन क्षेत्र अंतर्गत देवसेरस गांव में ओएलएक्स के जरिए लोगों के साथ ठगी करने के आरोप में वांछित अभियुक्तों की तलाश में पुलिस 13 अक्टूबर की रात पहुंची, तो अपराधी अरशद की गिरफ्तारी के दौरान ग्रामीणों से पुलिस की हाथापाई हो गई। जिसमें ग्रामीणों ने आरोपित अरशद को ट्रैक्टर रास्ते में लगाकर छुड़ा लिया और इस हाथापाई का वीडियो गुरूवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया। 
अरशद पर ठगी करने के पांच मुकद्में चल रहे हैं जिसमें वह वांछित है। पुलिस के साथ हुई अभद्रता के संबंध में एसपी ग्रामीण श्रीश चन्द्र ने बताया कि पुलिस टीम पर 13 अक्टूबर की रात को ग्रामीणों के द्वारा हाथापाई और अभद्रता की गई थी। अभियोग पंजीकृत कर लिया गया और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 

error: Content is protected !!