भारत में लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट


-कंपनी की वेबसाइट के अलावा अमेजन से भी खरीद सकेंगे
नई दिल्ली। सैमसंग कंपनी भारत में ग्राहकों के लिए एक नया टैबलेट उतारने की तैयारी में है। गैलेक्सी टैब ए7 लाइट को 23 जून को लॉन्च किया जाएगा, माइक्रोसाइट के लाइव होने से यह भी कंफर्म हो गया है कि लॉन्च के बाद ग्राहक इस टैबलेट को कंपनी की वेबसाइट के अलावा अमेजन से भी खरीद सकेंगे।
अमेजन पर सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट के लिए बने माइक्रोसाइट से पता चला है कि इसमें 8.7 इंच (1340×800 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले है। टैबलेट डॉल्बी एटमॉस से लैस होगा, इसके अलावा इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाना संभव है। टैबलेट में जान फूंकने के लिए 5100 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी और इस टैबलेट का वजन 366 ग्राम होगा। सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट के वाई-फाई मॉडल की शुरुआती कीमत जीबीपी 149 (लगभग 15,000 रुपये) तो वहीं एलटीई मॉडल की को जीबीपी 179 (लगभग 18,000 रुपये) की कीमत के साथ उतारा गया था।
भारत में इस टैबलेट की कीमत 15 हजार रुपये के आसपास रहने की उम्मीद की जा रही है। मालूम हो ‎कि ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर आगामी सैमसंग टेबलेट को लेकर एक माइक्रोसाइट तैयार की गई है जिससे लॉन्च तारीख के बारे में जानकारी मिली है। इसी के साथ गैलेक्सी टैब ए7 लाइट के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी पता चले हैं।

error: Content is protected !!