भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज फरार

इटावा(एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में स्थित सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के कोविड-19 अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड नम्बर पांच में भर्ती 65 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज मेडिकल स्टाफ की आंखों में धूल झोंककर भाग गया। कोरोना संक्रमित मरीज के भाग जाने से यूनिवर्सिटी में हड़कम्प मच गया है। कोरोना संक्रमित मरीज के परिजनों ने सैफई थाना में गुमशुदगी का मुकदमा पंजिकृत करवाया है वही यूनिवर्सिटी ने कोविड अस्पताल में ड्यूटी कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 
यूनिवर्सिटी के कोविड अस्पताल से फरार हुए मरीज के परिजनों ने बताया कि कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 21 जुलाई को उनके मरीज को इलाज के लिए मैनपुरी से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया गया था जो कि कल यानि सोमवार से कोविड अस्पताल से लापता है। उन्होंने उनके लापता होने की रिपोर्ट सैफई थाना में दर्ज करवाई है। 

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रबन्धन ने बताया कि मैनपुरी निवासी 65 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के कोविड-19 अस्पताल के वार्ड संख्या पांच में 21 जुलाई को भर्ती करवाया गया था जो कि सोमवार को स्वास्थ्य कर्मियों को धोखा देकर अस्पताल से कही चले गए है। मरीज के परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना सैफई में पंजिकृत करवाया है। मरीज के भागने पर ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। स्वास्थ्य कर्मियों को कारण बताओ नोटिस का जबाब देने के लिए दो दिन का समय दिया गया है। 

थाना प्रभारी निरीक्षक सैफई चन्द्रदेव यादव ने बताया कि मैनपुरी निवासी 65 वर्षीय नवल पुत्र केदारनाथ की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में दर्ज करवाई गई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।  उनके अस्पताल से बाहर जाते हुई तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। 

error: Content is protected !!