भतीजे का शव संदिग्ध अवस्था में तालाब में तैरता मिला, चाची ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

-पुलिस ने दोनों के शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 


– प्रेम प्रसंग का मामला चर्चा में पुलिस कर रही जांच 


फतेहपुर। एक ओर भतीजे का शव संदिग्ध अवस्था में तालाब में तैरता मिला तो दूसरी ओर चाची ने अपने मायके में घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। ग्रामीणों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। दोनों ही घटना स्थलों में पुलिस पहुंची और शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे प्रकरण में प्रेम प्रसंग की चर्चा है हालांकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 
जानकारी के अनुसार, बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के नंदापुर गांव निवासी विमल कुशवाहा (25) पुत्र राजेंद्र कुशवाहा का शव गांव के समीप खजुहा कस्बे के मां पांथेश्वरी धाम परिसर स्थित तालाब में तैरता पाया गया तो ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। ग्रामीणों में हड़कंप मच रहा रहा। जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुंचे परिजन रो-रोकर बेहाल हो रहे थे। 
उधर, सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक विमल की चाची उमा देवी (35) मायका जहानाबाद थाना क्षेत्र के भवानी सिंह पुरवा गांव में है। शनिवार की सुबह ही उसकी चाची ने अपने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। इधर भतीजे का शव तालाब में तैरता मिलना तथा दूसरी ओर चाची द्वारा अपने मायके में घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे देना पूरी तरह से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भवानी सिंह का पुरवा गांव पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चाची और भतीजे की मौत के मामले में ग्रामीणों के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चा हो रही है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की अभी छानबीन कर रही है एक ही परिवार के 2 सदस्यों की मौत के बाद परिजनों में हड़कंप मचा रहा। पुलिस घटना के बाबत गहनता से परिवारिक सदस्यों से पूछताछ कर रही है इसके अलावा पुलिस नंदापुर भवानी सिंह का पुरवा गांव पहुंची तथा दोनों ही परिवार के सदस्यों से इस बाबत जानकारी ली। 
पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि दोनों घटनाओं की छानबीन की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी। 

error: Content is protected !!