बेटी की गर्दन काटने के बाद मरा हुआ समझकर जंगल में छोड़ गए पिता-पुत्र

सम्‍भल। उत्तर प्रदेश में जनपद संभल के असमोली थाना क्षेत्र में सोमवार की मरणासन्न अवस्था में एक युवती जंगल में मिली। उसकी गर्दन कटी हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि उसके पिता और भाई ने ही उसे मारा और मरा हुआ समझकर जंगल में फेंक गए। 

संभल के सैंधरी गांव के कुछ ग्रामीण जंगल की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें तालाब के किनारे मरणसन्न अवस्था में एक युवती मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल फिर हायर सेंटर लेकर पहुंची। 

प्राथमिक उपचार के बाद युवती ने पुलिस बयान दिया। उसने बताया कि उसका नाम नसरीन (20) और वह नखासा थाना क्षेत्र के मुहल्ला रासत्ती निवासिनी है। उसकी यह दशा करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके पिता इद्दन अब्बासी और भाई ने मिलकर की है। उसने यह भी बताया कि उसके पिता व भाई उसे जंगल लेकर आये और धारदार हथियार से उसकी गर्दन रेत दी। उसे मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गये। 

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि युवती के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। 

error: Content is protected !!