बुलंदशहरः पुलिसिया कहर का मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, दुकानदार को रिहा कराया

बुलंदशहर (हि.स.)। खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा गांव में पटाखे बेच रहे गरीब दुकानदार पर पुलिस का कहर बरसा। राते-बिलखते बच्चों के सामने ही पुलिस ने पिता को घसीटकर जीप में डाल दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को बेहद संवेदनशीलता से लेते हुए गरीब दुकानदार को रिहा करवाया और आरोपित पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया। शुक्रवार की देर रात ही पुलिस के उच्च अधिकारियों ने दुकानदार के घर मिठाई और दीपावली के उपहार भिजवाए।

मुंडाखेड़ा गांव में एक गरीब दुकानदार पटाखे बेच रहा था। अचानक गांव में पहुंची पुलिस ने उस दुकानदार की पटाखे की दुकान उजाड़ दी और बच्चों के सामने ही उसे घसीटकर जीप में डाल दिया। उसके बच्चे रोते-बिलखते रहे लेकिन पुलिसकर्मियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। अपने पिता को छुड़वाने के लिए दुकानदार की बेटी पुलिस की गाड़ी पर अपना सिर पटकती रही। पुलिस ने उस बच्ची को भी धकिया कर अलग कर दिया।
पुलिस की इस अमानवीयता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे बुलंदशहर से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रात में ही इस मामले को बेहद संवेदनशीलता से लिया और गरीब दुकानदार को रिहा करवाया। इसके बाद एसएसपी ने आरोपित हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। पुलिस के उच्च अधिकारी रात में ही पीड़ित दुकानदार के घर बच्चों के लिए मिठाई और दीपावली के उपहार लेकर पहुंचे। 

error: Content is protected !!