बिहार विधानसभा चुनाव : राजद-कांग्रेस अपने द्वितीय और तृतीय चरण के उम्मीदवारों की घोषणा 10-11 अक्टूबर तक करेंगे

पटना(हि.स.)। बिहार विधानसभा चुनाव में सारी बिसात बिछ गई है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने अपने सभी उम्मीदवारों की  घोषणा लगभग कर दी है। वहीं महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल  और कांग्रेस ने अभी तक द्वितीय और तृतीय चरण के उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है।  राजद और कांग्रेस अपने द्वितीय और तृतीय चरण के उम्मीदवारों की घोषणा 10 से 11 अक्टूबर तक कर देंगे।
राजद के वरिष्ठ नेता और कोर कमेटी सदस्य ने हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में बताया कि पार्टी द्वितीय और तृतीय चरण के लिए उम्मीदवारों की घोषणा 10 से 11 अक्टूबर तक करेगी। 

उन्होंने कहा कि राजद के संभावित द्वितीय और तृतीय चरण के उम्मीदवारों की लिस्ट रांची पहुंच गई है और उसे शार्टआउट करने का काम राजद सुप्रीमो लालू यादव कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि राजद के वरिष्ठ नेता और कोर कमेटी सदस्य इस पूरी लिस्ट को लेकर के 7 अक्टूबर को रांची के लिए रवाना हुए थे। जहां इस पर मोहर आज-कल तक लग जाएगी। राजद के द्वितीय और तृतीय चरण के उम्मीदवारों की लिस्ट में कई कद्दावर नेताओं और विधायकों का नाम शामिल नहीं है।
 इससे पूर्व पहले चरण की कुल 71 सीटों में से राजद के हिस्से 41 सीटें आई थी।  सोमवार की देर रात तक राजद ने अपने 31 प्रत्याशियों को सिंबल दिए थे। मंगलवार की रात नौ प्रत्याशियों को भी सिंबल दे दिए गए।

error: Content is protected !!