बिहार में भी भाजपा के स्टार प्रचारक बने योगी, शुरु की चुनावी रैलियां

-छह दिनों में 18 चुनावी रैलियां करेंगे मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ (हि.स.)।  बिहार विधानसभा चुनाव में भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक बनेंगे। मंगलवार से उन्होंने बिहार में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी। पार्टी सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री योगी बिहार में छह दिनों के अंदर 18 चुनावी रैलियां संबोधित करेंगे। 
  भाजपा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के पहले दिन आज कैमूर, अरवल और रोहतास के विक्रमगंज में तीन चुनावी रैलियां कीं। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। 
योगी ने तीनों रैलियों में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार की खूब सराहना की। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर मुद्दे की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि हमने कहा था कि राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों को उन्होंने राम मंदिर का बाधक बताया और कहा कि वादे के अनुसार हमने राम मंदिर निर्माण का कार्य प्रारम्भ कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं अयोध्या आकर पांच अगस्त को मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का काम किया।
मुख्यमंत्री योगी कल भी बिहार में तीन चुनावी रैलियां संबोधित करेंगे। उप्र भाजपा के प्रवक्ता मनीष शुक्ला के अनुसार बिहार के मतदाताओं में मुख्यमंत्री योगी की अच्छी क्रेज है। ऐसे में पार्टी उम्मीदवारों की मांग पर योगी बिहार में करीब डेढ़ दर्जन चुनावी रैलियां संबोधित करेंगे।
इससे पूर्व मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और झारखंड समेत अन्य विधानसभा के चुनावों में भी योगी आदित्यनाथ की अच्छी डिमांड थी। इसी के चलते वह लगभग हर विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक के रुप में विभिन्न राज्यों में जाते रहे हैं। 
 

error: Content is protected !!