बाइक बोट घोटाले में शामिल 50-50 हजार के दो इनामी सहित तीन गिरफ्तार

मेरठ (हि. स.)। देश के चर्चित बाइक बोट घोटाले में यूपी की एसटीएफ और नोएडा की ईओडब्ल्यू यूनिट ने बड़ी कार्रवाई की है। दोनों विभागों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए इस मामले में फरार चल रहे 50-50 हजार के दो इनामियों सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। नोएडा और गाजियाबाद से की गई आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम आरोपितों से पूछताछ में जुटी है। 

करोड़ों के इस घोटाले की जांच एसटीएफ और ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा की जा रही है। बुधवार को ईओडब्ल्यू के एएसपी राम सुरेश यादव ने बताया कि मंगलवार की देर रात एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए नोएडा और गाजियाबाद में पुलिस और एसटीएफ की टीम ने अलग-अलग जाल बिछाया। इस दौरान नोएडा से गाजियाबाद निवासी सचिन भाटी और उसके भाई पवन भाटी को गिरफ्तार किया गया।
वहीं, गाजियाबाद से मेरठ की गंगा सागर कॉलोनी निवासी करण पाल को गिरफ्तार किया गया। एएसपी राम सुरेश यादव के मुताबिक बाइक बोट घोटाले के बाद से यह तीनों ही आरोपित फरार चल रहे थे। इस मामले में सचिन भाटी और करण पाल पर 50-50 हजार का इनाम भी घोषित था। फिलहाल सभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। बताते चलें आरोपितों द्वारा एक फर्म बनाकर देश के कई हिस्सों में रहने वाले लोगों के पैसे बाइक बोट कंपनी में निवेश कराए गए थे। जिसके बाद करोड़ों की रकम लेकर कंपनी के संचालक फरार हो गए थे। 

error: Content is protected !!