बांदा : घर के बाहर खेल रहा बालक गायब, नदी नाले में ढूंढ रही है पुलिस

बांदा (हि.स.)। घर के बाहर खेल रहा पांच वर्षीय बालक गायब, नदी नाले में पुलिस ढूंढ रही है। घर के बाहर खेल रहा एक 5 वर्षीय बालक अचानक कहीं गुम हो गया है। पुलिस गुरुवार से लापता बालक को खोजने के लिए नदी में जाल डलवा चुकी और आसपास के इलाके में खोजबीन की। इसके बाद भी गुम हुए बालक का कहीं अता पता नहीं चला है।

घटना बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंहपुर मजरा केवटन डेरा की है। इसी गांव में रहने वाले राजकरण निषाद का 5 वर्षीय पुत्र आशीष गुरुवार की शाम लगभग 6 बजे घर के बाहर खेल रहा था। उसकी मां सुमित्रा देवी परचून की दुकान से सामान लेने के लिए गई थी और बच्चे से कहकर गई थी कि घर के पास खेलना कहीं जाना मत, जब वह परचून की दुकान से वापस लौटी तो बच्चे का कहीं अता पता नहीं था। उसने आसपास के घरों में बच्चे की तलाश की लेकिन बच्चा नहीं मिला, तब उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी बबेरु सियाराम और सर्किल के सभी प्रभारी निरीक्षकों के साथ मय फोर्स के घटनास्थल ग्राम सिंहपुर पहुंचे और बच्चे की खोजबीन शुरू कराई, लेकिन पूरी रात गुजर जाने के बाद भी बच्चों का पता नहीं लग पाया।

इस संबंध में थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि घटनास्थल के पास ही लगभग 400 मीटर दूर कर बागैन नदी है। कही खेलते खेलते बालक नदी में न गिर गया हो, इस आशंका को देखते हुए नदी में जाल डलवाया और गोताखोरों की मदद ली गई, लेकिन अभी तक बालक का पता नहीं चला।

जब उनसे अपहरण की आशंका के बारे में जानकारी मांगी गई तो उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में आना और जाना बहुत मुश्किल काम है, क्योंकि बरसात के कारण 3 किलोमीटर तक कीचड़ ही कीचड़ है। वाहन से आना और जाना असंभव है इसलिए अपहरण की संभावना कम है। फिर भी संभावित स्थानों पर बच्चे की खोजबीन की जा रही है। इस बीच बच्चे की मां सुमित्रा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

error: Content is protected !!