बहराइच : अवैध संबंध में युवक की फावड़े से काटकर हत्या, केस दर्ज

खेत से घर लौटते समय हत्यारों ने दिया घटना को अंजाम

बहराइच (हि. स.)। गौरी पाठकपुरवा गांव में अवैध संबंध को लेकर एक युवक की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एएसपी ग्रामीण ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 
खैरीघाट थाना क्षेत्र के गौरी पाठकपुरवा गांव निवासी 42 वर्षीय ओमप्रकाश शनिवार की रात अपने खेत की रखवाली करने के बाद घर वापस लौट रहा था। रास्ते में ही पहले से घात लगाए बैठे चार लोगों ने युवक पर हमला कर दिया। युवक की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। रविवार की भोर शौच करने जा रहे राहगीरों ने शव देखा तो पुलिस व परिजनों को जानकारी दी। बताया जाता है कि युवक का गांव के ही एक महिला से अवैध संबंध था। जिसके चलते युवक की फावड़े से काटकर  हत्या कर दी गई।
 सूचना पर खैरीघाट थानाध्यक्ष विमलेश सिंह मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी उच्चधिकारियों को दी। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार घटना स्थल पहुँच कर निरीक्षण किया।
 एएसपी ने बताया कि युवक की हत्या अवैध संबंध को लेकर की गई हैं। चार लोगों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं।
Submitted By: Edited By: Rajesh Kumar Tiwari

error: Content is protected !!