बलिया : सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में गंगा किनारे हो रहे कटानरोधी कार्य

-जिलाधिकारी अदिति सिंह ने कटानरोधी कार्यों को तीन महीने में पूरा करने का दिया निर्देश
बलिया (हि. स.)। गंगा की धारा से एनएच व दर्जनों गांवों को बचाने के लिए कटानरोधी कार्य सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में हो रहे हैं। हुकुम छपरा व गंगापुर में गंगा नदी के किनारे हुए कटानरोधी कार्यों का निरीक्षण जिलाधिकारी अदिति सिंह ने गुरुवार को किया। 
उन्होंने एक्सईएन संजय मिश्र से प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी ली। कहा, किसी भी प्रोजेक्ट में समय सीमा और गुणवत्ता का विशेष ख्याल रखा जाए। जिलाधिकारी ने पूर्व में कराए गए कार्य, उसकी लागत तथा वर्तमान में हो रहे कार्य की लंबाई-चौड़ाई के साथ कार्य पूरा होने की समयसीमा के बारे में बताया।
अधिशासी अभियंता मिश्र ने बताया कि एनएच को सुरक्षित रखने के लिए प्रोजेक्ट बनाया गया है। फिलहाल जो काम हो रहा है, उसको तीन महीने में हर हाल में पूरा करने के निर्देश ठेकेदार को दिए जा चुके हैं। समय-समय पर स्थानीय लोगों को संपर्क बनाया जाता है। जेई व एई हमेशा कार्य स्थल पर मौजूद रहकर कार्य पर निगरानी कर रहे हैं। हर साइट पर सीसीटीवी कैमरा लगा दिया गया है। समय व गुणवत्ता हमारी विशेषकर प्राथमिकता है। इस मौके पर एसडीएम सदर राजेश यादव, एसडीएम बैरिया प्रशान्त कुमार नायक, बाढ़ बिभाग के एई कमलेश कुमार, जेई जावेद अहमद आदि थे।

error: Content is protected !!