बलिया कांड : हत्यारोपी के पक्ष के घायलों का मेडिकल के लिए थाने पहुंचे विधायक सुरेंद्र सिंह, कहा एकतरफा कार्रवाई न हो

बलिया (हि.स.)। दुर्जनपुर कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष से घायलों का मेडिकल व एफआईआर के लिए भाजपा विधायक शनिवार सुबह रेवती थाने पहुंचे गए। वहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक से कहा कि जो भी लोग इधर से घायल हुए हैं, उनका भी मेडिकल कराया जाय। इसके बाद सुरेंद्र सिंह ने धीरेंद्र सिंह के परिवार के घायलों को लेकर जिला अस्पताल रवाना हो गए।

रेवती थाना के दुर्जनपुर में कोटे की दुकान को लेकर भरी पंचायत में 15 अक्टूबर को हुई फायरिंग में जयप्रकाश पाल नाम के शख्स की मौत हो गई थी। आरोप है कि रिटायर फौजी धीरेंद्र सिंह की गोली से जयप्रकाश पाल की मौत हुई थी। वहीं इस दौरान हुई मारपीट में कई घायल भी हुए थे। धीरेंद्र सिंह के परिवार व रिश्तेदार भी घायल हुए हैं। जिनका उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने गोली से मृत पक्ष की तहरीर पर तो मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन धीरेंद्र सिंह के पक्ष से भी कई लोग घायल हैं। जबकि उनका मेडिकल तक नहीं कराया जा रहा और न एफआईआर दर्ज की जा रही। न्याय दोनों तरफ मिलना चाहिए। एकतरफा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। विधायक ने कहा कि महिलाएं भी घायल हुई हैं। उनकी भी पीड़ा का ध्यान रखा जाना चाहिए। चेतावनी दिया कि यदि मेडिकल नहीं कराया गया तो अनशन भी कर सकता हूं। 

error: Content is protected !!