बलरामपुर : पूरे दम खम से लड़कर जीतेंगे पंचायत चुनाव-शेष नरायण मिश्रा

-स्थानीय कार्यकर्ताओं को मिलेगा चुनाव लड़ने का अवसर 
बलरामपुर (हि.स.)। आगामी पंचायत चुनाव को पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी। हमारा भाजपा संगठन बूथ स्तर तक मजबूत है। स्थानीय कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव लड़ने का अवसर मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अगुवाई में प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों का कायाकल्प कर आमजन के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने का काम किया गया है।
उक्त बातें रविवार को बलरामपुर पहुंचे भाजपा कार्यालय अटल भवन में पंचायत चुनाव के जिला बैठक में प्रदेश मंत्री शंकर लाल लोधी ने बैठक की प्रस्तावना रखते हुए कही। प्रदेश मंत्री ने कहा कि पिछले चुनाव में यह स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश में सपा, बसपा, कांग्रेस गुजरे जमाने की बात हो गई है। प्रदेश की जनता भाजपा पर विश्वास कर करती है। भाजपा अंत्योदय के सिद्धांत पर चलकर जनकल्याण के लिए कार्य कर रही है।
बैठक में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नरायण मिश्रा ने कहा कि पंचायत चुनाव में विजय पताका फहराने के लिए सभी पूरी ताकत से जुट जायें। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा गांव, गरीब व किसान के विकास की प्रतिबद्धता के साथ आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए योग्य व कुशल प्रत्याशियों को लेकर पंचायत चुनाव में जाएगी। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पार्टी सभी वार्डों में अपना प्रत्याशी उतारेगी। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने 15 जनवरी से शुरू हो रहे श्री जन्मभूमि समर्पण निधि अभियान के तहत धन संग्रह के लिए सभी को जुड़ने का भी आवाहन किया । 

error: Content is protected !!