बलरामपुर :गोरखपुर गोंडा वाया बढ़नी रूट पर जल्द चलेगी इंटरसिटी एक्सप्रेस

बलरामपुरहि.स.)। आज 1 दिसंबर से गोरखपुर लखनऊ वाया बढ़नी रेल रूट पर बंद हुई इंटरसिटी एक्सप्रेस जल्द ही चलेगी। इंटरसिटी को चलाए जाने की मांग को लेकर राज्यमंत्री पलटू राम की अगुवाई में जनप्रतिनिधियों का शिष्टमंडल रेलवे जीएम गोरखपुर से मुलाकात की। जिस पर जीएम ने शीघ्र ही चलाई जाने का आश्वासन जनप्रतिनिधियों को दिया है।

जनपद बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, गोंडा के लोगों की लाइफ लाइन बन चुकी इस रेल रूट पर चल रही इंटरसिटी एक्सप्रेस 050 69 व 05 70 जिसका संचालन रेलवे ने आज बुधवार से तीन माह के लिए रोक दिया है। ट्रेन बंद होने पर राज्य मंत्री पलटू राम की अगुवाई में विधायक कैलाश नाथ शुक्ला विधायक शैलेश सिंह शैलू, गैसड़ी ब्लाक प्रमुख शक्ति सिह व व्यापारी नेता संजय शर्मा ने बुधवार को रेलवे जीएम से गोरखपुर में मुलाकात कर ट्रेन चलाए जाने की मांग की है। जिस पर जीएम ने उच्चाधिकारियों से वार्तालाप कर शीघ्र इंटरसिटी चलाए जाने का आश्वासन दिया है।

मामले की जानकारी देते हुए विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने बताया कि क्षेत्र की सबसे महत्वपूर्ण ट्रेन इंटरसिटी को पुनः संचालित किए जाने की मांग रेलवे जीएम गोरखपुर से की गई है। जिस पर जीएम के द्वारा शीघ्र संचालित किए जाने का आश्वासन दिया गया है।

error: Content is protected !!