बलरामपुर :क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक हुई

रोहित गुप्ता
उतरौला/बलरामपुर
क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक गुरुवार को विकासखंड उतरौला में खण्ड विकास अधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में ग्राम प्रधानों ने बी डी ओ की कार्यशैली को लेकर बैठक का बहिष्कार किया। ग्राम प्रधानों की गैरमौजूदगी में क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ बैठक कर 1 करोड़ 25 लाख रुपये की कार्ययोजना की स्वीकृति किया गया। बैठक में ग्राम प्रधानों ने खंड विकास अधिकारी की कार्यशैली को लेकर जोगीवीर के प्रधान विजय पाल वर्मा ने आरोप लगाया कि भुगतान के मामले में बी डी ओ द्वारा चुनिंदा प्रधानों के ग्राम सभाओं का भुगतान किया जा रहा है।

प्रधानों की मांगों पर ही ध्यान दिया जा रहा है , सचिवों के माध्यम से अवैध वसूली का आरोप भी लगाया ।बैठक में बैठक में राज्य वित्त से 50 लाख व 15वें वित्त से 75 लाख रुपए की कार्य योजना का प्रस्ताव पारित किया गया। यह प्रस्ताव नाली खड़ंजा इंटरलॉकिंग सीसी ,पुलिया ,पेयजल व स्वच्छता संबंधी कार्यों पर खर्च किया जाएगा बैठक में वर्ष 2022 व 23 के अनुपूरक कार्य योजना का अनुमोदन भी किया गया।

बैठक में ब्लाक प्रमुख प्रतिनधि महिपाल चौधरी,सहायक विकास अधिकारी सहकारिता सन्तोष कुमार ,जे ई राम स्नेही भारती, खण्ड शिक्षा अधिकारी सतीश कुमार सहित क्षेत्र पंचायत सदस्य शारदा, काशीराम,इबरत अली,शेषराम,मकसूद अली,राम बहोर, भानमती अकिलुमुन्निशा सहित अन्य क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद रहे।

error: Content is protected !!