बच्चे की छठी पर हर्ष फायरिंग, पुलिस ने फायरिंग करने वाले चार लोगों को भेजा जेल

हमीरपुर (हि.स.)। बिंवार थाना क्षेत्र के रोहारी गांव में हर्ष फायरिंग की घटना में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। शनिवार को पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले चार लोगों को जेल भेजा है। इनके कब्जे से एक अवैध देशी रायफल व कई असलहे के अलावा कारतूस बरामद किये गये है। 
पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने आज  बताया कि रोहारी गांव में प्रताप यादव पुत्र फूल चन्द्र यादव के पुत्र की छठी कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुये थे। नाच गाना भी हो रहा था। इसी बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने अवैध असलहे से फायरिंग करने लगे। इस मामले की सूचना पाते ही बिंवार थाने के उपनिरीक्षक वेद पाल सिंह, मधुरेश कुमार त्रिपाठी, योगेश कुमार शुक्ल, दीपक कुमार चार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रताप यादव के कब्जे से एक अवैध देशी रायफल तीन सौ पन्द्रह बोर, दो कारतूस खोखा, परशुराम पुत्र चूरामन के कब्जे से एक अवैध तमंचा तीन सौ पन्द्रह बोर, कारतूस, राजकरन उर्फ रामकरन पुत्र शिवनाथ कुशवाहा के कब्जे से एक अवैध असलहा व कारतूस तथा अनिल कुमार पुत्र बाबूलाल वर्मा के कब्जे से कारतूस बरामद किया गया है। 
उन्होंने बताया कि हर्ष फायरिंग में कोई घटना हो सकती थी। आरोपितों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!