फिरोजाबाद: सर्राफ से लाखों की लूट, लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

फिरोजाबाद (हि.स.)। थाना नगला सिंघी क्षेत्र अन्तर्गत दुकान बंद कर घर लौट रहे सर्राफ से रविवार की देर रात लुटेरों ने लाखों की नकदी, आभूषण व पिस्टल लूट ली। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

थाना नगला सिंघी के गांव बजहेरा निवासी वीरेन्द्र पुत्र शांति प्रसाद की आगरा के बाजिदपुर में संगीता ज्वैलर्स के नाम से दुकान करते हैं। वीरेन्द्र रोजाना की तरह रविवार रात दुकान बंदकर घर बजहेरा आ रहे थे, तभी रास्ते में थाना नगला सिंघी क्षेत्र अन्तर्गत मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर वीरेन्द्र से 2 लाख रुपये से अधिक की नकदी, करीब 30 तोले सोने के आभूषण व पिस्टल लूट ली। बदमाशों ने विरोध करने पर सर्राफ को जान से मारने की धमकी दी, जिससे वह दहशत में आ गये। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये।

बदमाशों के जाने के बाद सर्राफ के शोर करने पर आस पास के लोग आ गये। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एसओ सचिन कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित से पूछताछ कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल सका। पीड़ित सर्राफ ने थाने में बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष नगला सिंघी सचिन कुमार का कहना है लुटेरों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा।

कौशल

error: Content is protected !!