फिरोजाबाद : तीन लोगों की मौत के मामले में थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी निलंबित

फिरोजाबाद (हि.स.)। थाना खैरगढ़ क्षेत्र में मंगलवार को हुई चाचा भतीजे सहित तीन लोगों की मौत के मामले में बुधवार को एसएसपी ने थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलम्बित किया है। 
थाना खैरगढ़ के गांव शेखपुरा निवासी संजू (40) पुत्र विजयपाल व नवी चंद्र (45) पुत्र राजेन्द्र सिंह की मंगलवार तड़के संदिग्धावस्था में मौत हो गई थी। इसके बाद मंगलवार की शाम गांव के ही अबधेश (38) पुत्र फौजदार की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया था कि तीनों मृतकों ने सोमवार की रात शराब पी थी। जिसके बाद उनकी तबियत खराब हुई और संजू व नवीचंद्र की तड़के व अबधेश की शाम को मौत हो गई। उनका आरोप था कि गांव में अबैध रूप से शराब बेची जाती है। शराब पीने से ही तीनों लोगो की मौत हुई है। 
ग्रामीणों ने शराब के जहरीले होने की भी आशंका जाहिर की थी। हालांकि शराब के जहरीले होने की अभी तक कोई पुष्टि नही हो सकी है। इस बारे में मृतकों के परिजन कुछ भी खुलकर नही बता रहे है। पुलिस भी तीनो मौतों को संदिग्ध मानकर चल रही। पुलिस का कहना है कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल सकेगा। 
इधर, इस घटना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने कड़ा कदम उठाया है। एएसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि गांव शेखपुरा में तीन लोगों की संदिग्ध अवस्था मे मौत हुई थी। 
इस मामले में प्रथम दृष्टया जांच में थाना प्रभारी खैरगढ़ मुश्तकीम अली, हल्का उपनिरीक्षक विजन सिंह व हल्का आरक्षी संजीव को लापरवाही के लिये दोषी मानते हुए इन्हें निलंबित किया गया है। उन्होंने बताया कि विभागीय जांच की कार्यवाही चल रही है। 

error: Content is protected !!