प्रयागराज में खड़ी ट्रक में कार भिड़ने से एक की मौत, पांच घायल

प्रयागराज(हि.स.)। घूरपुर थाना क्षेत्र के इरादतगंज गांव के समीप शनिवार सुबह खाड़ी ट्रक में कार ट्रक से भिड़ने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे में पांच लोग घायल हुए है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की। 

   लालापुर थाने के समीप निवासी उत्कर्ष तिवारी 20वर्ष पुत्र विनोद कुमार तिवारी शुक्रवार को अपने रिस्तेदार निवासी पचवरा गांव से एक बारात में शामिल होने के लिए गय था। शनिवार सुबह वैगनआर कार में सवार पांच लोग वापस पचवरा के लिए वापस जा रहे थे। इरादतगंज रेलवे क्रासिंग के समीप कार पहले एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी और उसके बाद रोड पर खड़े ट्रक में जा भिड़ी। हादसे में उत्कर्ष तिवारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में साइकिल सवार समेत पांच लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची घूरपुर थाने की पुलिस एवं क्षेत्राधिकारी करछना और अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार सौरभ दीक्षित सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और मृतक के परिजनों को खबर दी। खबर मिलते ही मृतक के परिवार के लोग बदहवास हालत में पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की। 
 अपर पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने बताया कि कार पहले एक साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद एक ट्रक भिड़ गई। हादसे में एक युवक की मौत हो हुई है। पांच लोग घायल हुए है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव का पंचनामा करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!