प्रयागराज: ट्रैक्टर की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत

प्रयागराज (हि.स.)। करछना थाना क्षेत्र के बरदहा गांव के समीप मंगलवार की सुबह ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।

करछना थाना क्षेत्र के चन्दापुर अमिलिया गांव निवासी पंचराज (22) पुत्र छोटे लाल खेती करके परिवार का भरण-पोषण करते थे। मंगलवार की सुबह पंचराज किसी काम से अपने पिता छोटे लाल (55) को मोटरसाइकिल से लेकर घर से निकला। लेकिन, रास्ते में बरदहा गांव के समीप उसकी मोटर साइकिल में एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। 
हादसे के समय मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। उधर हादसे की खबर मिलते ही परिवार के लोग भी बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से दो वाहनों को कब्जे में लेकर थाने ले गई और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की।
अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि मंगलवार सुबह ट्रैक्टर की टक्कर से बाप-बेटे की जान चली गई। पुलिस मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई कर रही है।

error: Content is protected !!