प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सिक्सर ने देश की छवि ही बदलकर रख दी : भाजपा

रामेश्वर मण्डल मंडलीय प्रशिक्षण वर्ग में बोले वक्ता,जिन विवादित मुद्दों को पिछली सरकारों ने छूने तक की हिम्मत नहीं दिखाई , मोदी सरकार ने एक झटके में खत्म कर दिया 
वाराणसी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर राष्ट्र व्यापी मंडल प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सिक्सर (छह वर्षों) के कार्यकाल की उपलब्धियों की गूंज है। पदाधिकारी प्रशिक्षण वर्ग में केन्द्र सरकार के उपलब्धियों को गिनाकर कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे है। 
बुधवार को रामेश्वर मण्डल के प्रशिक्षण शिविर के द्वितीय सत्र में यह नजारा दिखा। सत्र में शामिल पार्टी के स्थानीय जिला उपाध्यक्ष सुरेश सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिक्सर (06 वर्षों के कार्यकाल) ने देश की छवि ही बदलकर रख दी है। पिछले 6 वर्षों में मोदी सरकार ने स्वच्छ भारत से लेकर स्वस्थ भारत तक, कश्मीर क्रांति से लेकर नागरिकता क्रांति तक  कई ऐतिहासिक फैसले लिए।
देश में ऐसे विवादित फैसले जो दशकों तक अटके थे, जिन्हें जानबूझकर लटकाया गया था। जिन विवादित मुद्दों को पिछली सरकारों ने छूने तक की हिम्मत नहीं दिखाई, उन्हें मोदी सरकार ने एक झटके में जड़ से खत्म कर दिया। वर्ग में जिला मीडिया सह प्रभारी अरविंद मिश्र ने कहा कि वर्तमान दौर में सोशल मीडिया आम आदमी के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है।
सोशल मीडिया ने खास से लेकर आम लोगों की जिंदगी पर गंभीर प्रभाव डाला है। व्यवसाय, शिक्षा, पत्रकारिता, राजनीति आदि क्षेत्रों में व्यापक बदलाव लाने में सोशल मीडिया का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इसका सबसे महत्वपूर्ण पहलू इसकी पहुंच है, जो व्यापक है। मंडलीय प्रशिक्षण वर्ग में सुरेश सिंह, सीता रानी मिश्रा, रामजी तिवारी, रामनरेश पासवान भी विचार रखा। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष विपिन पांडेय और संचालन आलोक पांडेय ने किया।

error: Content is protected !!