प्रतापगढ़ में बोलेरो पेड़ से टकराई, सिपाही सहित पांच लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

प्रतापगढ़(हि.स.)। प्रतापगढ़ जिले के कंधई कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को भोर में लगभग 3:30 बजे विवाह के कार्यक्रम से लौट रहे सिपाही सहित पांच लोगों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।
 प्रतापगढ़ की इस सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।
 घटना उस समय हुई जब कंधई कोतवाली क्षेत्र के पिपरी खालसा मोड़ पर एक बेकाबू बोलेरो पेड़ से जा टकरायी, जिससे उसके परखच्चे उड़ गये। टक्कर इतनी भीषण थी कि उसमें सवार एक गांव के पांच लोगों की मौत हो गयी। सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे।  हादसे में मऊ में तैनात 2013 बैच के सिपाही संदीप यादव (28), राहुल यादव (22), अखिलेश यादव (19), पप्पू यादव (32), राजेश यादव (25) सभी नगर कोतवाली के खजोहरी गांव के थे जिनकी मौत हो गयी। 
 मृतक सिपाही मऊ जिले में तैनात था। हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य घटनास्थल पर पहुंचे, सभी के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 
 सिपाही संदीप यादव की रविवार को दिन में सगाई हुई थी, जिसके बाद वे एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने परिवार के चार लोगों के साथ पट्टी के कुंदनपुर गया था। जहां से बारात में शामिल होने के बाद सिपाही संदीप यादव, राहुल, अखिलेश, पप्पू, एक और शख्स वापस नगर कोतवाली खजोहरी अपने घर जा रहा था, इसी बीच कंधई कोतवाली के खालसा पिपरी मोड़ के पास बोलेरो बेकाबू होकर सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गयी।
 हादसे में बोलोरो पर सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंचे परिजनों में मानों पहाड़ टूट पड़ा। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो को काटकर लोगों को निकाला गया।

error: Content is protected !!