पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा की कोरोना रिपोर्ट बिना जांच के ही आई पॉजिटिव

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना प्रबंधन को लेकर प्रदेश सरकार के दावे फेल होते नजर आ रहे हैं और कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 

विधायक शर्मा ने पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा की कोरोना की रिपोर्ट बिना सैंपल लिए ही पॉजिटिव आने पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महकमे पर सवाल खड़े किये है। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने इस पूरे मसले को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह सबसे बड़ी लापरवाही है कि किसी भी मरीज की बिना सैंपल लिए ही जांच पॉजिटिव आ गई है। सरकार को मजबूती के साथ कदम उठाकर कोरोना से लड़ाई लड़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा अब तो प्रदेश में लगता है की सरकार कोरोना से निपटने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसे में अब कोरोना से कैसे जनता लड़ाई लड़ पाएगी। 

शर्मा ने कहा कि जब पहले कोरोना मरीज की पुष्टि होती थी, तो पूरे इलाके को कर्फ्यू लगा कर सील किया जाता था, उस इलाके को सेनेटाइज करवाया जाता था और संपर्क में आये लोगो की कोरोना की जांच की जाती थी। लेकिन अब सरकार कुछ नही कर रही है। विधायक शर्मा ने सरकार से मांग की है की कोरोना की लड़ाई को लेकर मजबूती के साथ कदम उठाये जाए, जिससे कि प्रदेश में भविष्य में बड़ी जनहानि से बचा जा सके।

error: Content is protected !!