पुलिस पर हमला करने वाला दूसरा 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार

मथुरा (हि.स.)। मगोर्रा थाना क्षेत्र की पुलिस पर हमला करने वाले दूसरे आरोपित 15 हजार के इनामी को कोसीकलां पुलिस व एसओजी ने शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। उसका साथी भागने में सफल रहा। मुठभेड़ में आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसके कब्जे से पुलिस ने एक चोरी की बाइक, तमंचा तथा कारतूस बरामद किया है।

एक फरवरी की रात को मगोर्रा थाने के एक दरोगा व दो कांस्टेबल बंडपुरा निवासी महिला से छेड़छाड़ व लूट की शिकायत पर गांव में जांच करने गए थे। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया, लेकिन तभी वहां भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस पर हमला कर आरोपी को छुड़ा लिया। पुलिस पार्टी पर पथराव करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट की। साथ ही एक पंप एक्शन गन भी छीन ली।

एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छह टीमों का गठन किया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश देना शुरू किया और कुछ घंटों बाद श्याम पुत्र बिजेंद्र को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया और उससे पम्प एक्शन गन बरामद कर ली। जबकि उसका साथी सत्येंद्र पुत्र श्याम सिंह भागने में सफल रहा।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने भागे सत्येंद्र की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया। शुक्रवार तड़के थाना कोसीकलां क्षेत्रान्तर्गत कांमर बिछौर बम्बा के पास कोसी पुलिस व एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान मगोर्रा थाना क्षेत्र के गांव बंडपुरा निवासी सतेन्द्र पुत्र श्याम को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में गोली लगने से सतेन्द्र घायल हो गया,जबकि उसका साथी नरेश पुत्र देवेन्द्र निवासी शहरी मदनगढ़ी थाना गोण्ड़ा जनपद अलीगढ़ भागने में सफल रहा।

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोसीकलां में चेकिंग की जा रही थी। बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने मुठभेड़ में सत्येंद्र को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी नरेश भागने में सफल रहा। नरेश की गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार दबिश दे रही है। पुलिस पर हमला करने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही सभी की गिरफ्तारी होगी।

महेश कुमार

error: Content is protected !!