पीलीभीत में सपा के दो पूर्व मंत्री व विधायक सहित 40 लोगों पर केस दर्ज

-नाबालिग से दुष्कर्म और हत्याकांड में धरना देने का मामला
पीलीभीत (हि.स.)। पीलीभीत के माधौटांडा थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व दुष्कर्म के बाद हुई नाबालिग हत्याकांड के मामले में सपा के पूर्व राज्यमंत्री हेमराज वर्मा, पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद सहित करीब चालीस सपा कार्यकर्ताओं पर महामहारी अधिनियम सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।
आज मामले में कार्रवाई करते हुए सपा के दो पूर्व मंत्रियों सहित पूर्व विधायक पर कोविड 19 के तहत महामारी अधिनियम की धाराओं में एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की गई घटना स्थल पर मौजूद भाजपा नेताओं सहित भाजपा के पदाधिकारियों को एफआईआर से दूर रखा गया है । 

उल्लेखनीय है कि बीती 07 नवम्बर को गोमती उद्गम स्थल अखंड पाठ रामायण में गई मासूम का शव खेत में मिला था जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जांच के बाद नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंपने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी थी। लेकिन मृतक परिजनों के साथ घटना स्थल पर पहुँचे सपा के दो पूर्व मंत्री व कार्यकर्ताओं ने 25 लाख का जुर्माना सहित आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया था जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने मामले को शांत कराते हुए शव का अंतिम संस्कार करवाया दिया था।
  

error: Content is protected !!