पीलीभीत की जनता के लिए मैं हर समय रहता हूं तैयार: वरुण गांधी

– बोले- वायरल वीडियो फर्जी है, विपक्ष कर रहा साजिश
विक्रान्त शर्मा

पीलीभीत (हि.स.)। पीलीभीत में बीते दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप को लेकर नेताओं और जनता से अपशब्द कहे जाने वाले ऑडियो को लेकर भाजपा के फायर ब्रांड नेता व पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने साफ किया है कि सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो कि वे कोई पुष्टि नहीं करते हैं। 
सांसद वरुण ने कहा कि जनता के लिए वे हमेशा तैयार रहते हैं और उनकी मां व उन्होंने करीब तीस वर्षों से इस पीलीभीत में जनता के लिए सेवाएं दीं। उन्होंने कि पीलीभीत उनका संसदीय क्षेत्र ही नहीं उनका घर भी है और वे पीलीभीत की जनता के बीच जनसेवा के लिए आते हैं न कि इस तरह की राजनीति करने के लिए जो इस समय उनके खिलाफ विपक्ष साजिश करने में लगा हुआ है।
कोरोना काल के बाद से सांसद वरुण गांधी तीन बार पीलीभीत अपने संसदीय क्षेत्र दौरे पर आ चुके हैं और करीब 200 से अधिक ग्रामीण क्षेत्रों में घर घर जाकर जन सभाओं के माध्यम से जनता के बीच उनकी समस्याओं की सुनवाई को लेकर अधिकारियों के साथ भी बैठक कर विकास कार्यों के लिए भी निर्देश दिए हैं। 
सांसद वरुण ने हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में कहा कि उन्होंने पूरे कोरोना काल में हुए लॉकडाउन से लेकर अब तक अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में गरीब जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन के पैकेट उपलब्ध करवाए यही नहीं सांसद रसोई के माध्यम से जिला अस्पताल में आने वाले मरीजों व उनके तीमादारों के लिए भी भोजन वितरण करवा रहे हैं। उनके नाम के साथ जोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो की किसी तरह से पुष्टि को नकारते हुए सांसद वरुण गांधी के मीडिया प्रतिनिधि एमआर मलिक ने बताया कि वायरल ऑडियो फर्जी है और हमारे सांसद देश के ईमानदार नेताओं में से हैं जो किसी माफिया या गलत कृत्यों में शामिल किसी भी जनता या नेता की मदद नहीं करते। 

error: Content is protected !!