पीबीए म्यूजिक ने अपना पहला रोमांटिक गीत “विट्ठला विठ्ठला” किया जारी

पीबीए म्यूजिक द्वारा आषाढ़ी एकादशी के शुभ अवसर पर तेजस भालेराव द्वारा निर्मित और निर्देशित गीत “विठाला विठ्ठला” प्रस्तुत किया गया है। पुणे फिल्म सिटी द्वारा रिलीज किया गया गाना आज रिलीज हो गया है. गाने को गाया है राम बावनकुले ने और लिखा और कंपोज किया है अक्षय जोशी ने।

मराठी गीत “विठाला विठ्ठला” आज के युवाओं के लिए एक मजेदार और दिल को छू लेने वाला गीत है। अपने दिलकश गाने और कमाल की कोरियोग्राफी से ये गाना किसी का भी दिल जीत सकता है. अभिनेता रोहन माने ने खुद इस गाने को कोरियोग्राफ किया है, जो अभिनेता की प्रतिभा को दर्शाता है। इस गाने में रोहन माने और तेजस्विनी वाघ रोमांस करते नजर आएंगे। अभिनेता रोहन माने ने कहा, ” जब मैंने यह गाना सुना तो मैं हैरान रह गया क्योंकि यह गाना वाकई में बहुत ही आकर्षक है। खुद एक कोरियोग्राफर होने के नाते, मैंने इस गाने को कोरियोग्राफ करने का फैसला किया और तेजस्विनी वाघ के साथ इस गाने को शूट करने में मजा आया। तेजस सर और वैभव लोंधे शूटिंग के दौरान इतने सहायक और समझदार थे कि हमने वास्तव में काफी करीबी दोस्ती होगी, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा क्योंकि यह मेरा निजी पसंदीदा गीत है।

राम बावनकुले द्वारा गाया गया गीत “विठाला विठ्ठला” अक्षय जोशी द्वारा पीबीए म्यूजिक के बैनर तले लिखा गया है। और जल्द ही पीबीए म्यूजिक इतना शानदार गाना रिलीज करने वाला है।

error: Content is protected !!