पीएम को ज्ञापन देने जेवर जा रहे वकीलों को पुलिस ने रोका

– हाईकोर्ट बैंच की स्थापना के लिये राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन एडीएम को सौंपा

फिरोजाबाद (हि.स.)। जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने आ रहे प्रधानमंत्री को हाईकोर्ट बैंच की मांग को लेकर गुरूवार को ज्ञापन देने जा रहे बार एसोसियेशन फिरोजाबाद के अधिवक्ताओं को पुलिस ने रोक दिया। अधिवक्ताओं ने राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन एडीएम को सौंपा है।

बार एसोसियेशन के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह यादव व महासचिव देवेन्द्र सिंह यादव ने संयुक्त रूप से बताया कि आगरा मंण्डल के अधिवक्ताओं द्वारा पिछले काफी समय से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बैंच की स्थापना को लेकर आन्दोलन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री द्वारा जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने को लेकर हम सभी अधिवक्तागण पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आगरा में हाईकोर्ट बैंच की मांग को लेकर ज्ञापन देने जेवर जा रहे थे लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा जबरन ज्ञापन देने के लिए जेवर जाने से रोका गया है। बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने व बस का चालान किये जाने की धमकी दी जा रही है। जिसका सभी अधिवक्ता विरोध करते है। उन्होंने अधिवक्ताओं के साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी की अनपुस्थिति में उपजिलाधिकारी को सौंपा है।

ज्ञापन देने वालों में कोषाध्यक्ष शिवप्रकाश जादौन, कनिष्ठ उपाध्याक्ष घनश्याम यादव, सहसचिव वकील खान, शिवनारायन यादव, मोहन शर्मा, धर्म सिंह यादव, रविन्द्र यादव, आरिफ खान, अनुराग शर्मा, सुधीर यादव, हरित यादव आदि हैं।

error: Content is protected !!