पांच लाख के इनामी विकास दुबे के पोस्टर जिले के टोल प्लाजा पर चस्पा

-जिले की सीमा पर पुलिस कर रही सघन चेकिंग, 10 टीमें कर रहीं तलाश

झांसी(एजेंसी)। कानपुर के फरार मुजरिम पांच लाख के इनामी विकास दुबे के पोस्टर जिले के सभी टोल प्लाजा पर चस्पा कर दिए गए हैं। साथ ही लगातार सघन चेकिंग भी की जा रही है। इसके लिए पुलिस की 10 टीमें काम कर रही हैं। 
02 जुलाई को कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित बिकरु गांव में पुलिस व कुख्यात अपराधी विकास दुबे के बीच हुई मुठभेड़ में प्रदेश के 8 जांबाज शहीद हो गए। उनकी शहादत पर सांत्वना राशि देने पहुंचे प्रभारी मंत्रियों को शहीदों की पत्नियों का सामना करना भारी पड़ा। सभी ने एक ही सवाल पूछा कि आखिर उस अपराधी का क्या हुआ? उसे मौत के घाट कब उतारा जाएगा। शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए प्रदेश के मुखिया ने फरमान जारी कर दिया है कि अपराधी किसी भी हालत में चाहिए। इसके लिए प्रदेश समेत पांच राज्यों की पुलिस फरार पांच लाख के इनामी विकास दुबे को तलाश रही है। उसके तमाम गुर्गों को भी पुलिस ने दबोच लिया है। यही नहीं उसका सबसे खास करीबी भी आज हमरीपुर में पुलिस की गोलियों का शिकार बन चुका है। 
जनपद के तमाम टोल प्लाजा पर फरार विकास दुबे के पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं। जनपद के सेमरी टोल प्लाजा, रक्सा टोल प्लाजा, बबीना टोल प्लाजा आदि स्थानों पर विकास दुबे की तलाश में पुलिस ने पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। विभिन्न स्थानों पर सादा वर्दी में पुलिस की दस से ज्यादा टीमें संदिग्धों की तलाश करते हुए सघन चेकिंग कर रही हैं। अपराधियों के हर मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है। इस संबंध में एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि अपराधी किसी भी हालत में बच नहीं सकेगा। जिले में इसके लिए लगातार सघन चेकिंग के साथ अपराधियों की गतिविधियों पर भी नजर रखी जा रही है। ताकि यह ज्ञात हो सके कि यहां किसी से विकास के तार तो नहीं जुड़े हैं।

error: Content is protected !!