पथराव व फायरिंग में युवक की मौत के मामले में चार आरोपित पहुंचे जेल

फिरोजाबाद (हि.स.)। थाना दक्षिण पुलिस ने गुरूवार को दो दिन पूर्व बड़ी छपैटी में दो पक्षों के मध्य हुये विवाद में पथराव व फायरिंग कर एक युवक की मौत होने के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस इस घटना के अन्य फरार आरोपितों की तलाश में दबिशें दे रही है। 

थाना दक्षिण क्षेत्र के बड़ी छपैटी में मंगलवार की रात चूड़ी कटाई मजदूर व ई-रिक्सा चालक के मध्य हुये विवाद में चूड़ी कटाई मजदूर व उसके साथियों ने पथराव व फायरिंग की थी। इस दौरान गोली लगने से अमित गुप्ता की मौत हो गयी थी। जबकि लविश गुप्ता गोली लगने वे उसके पिता संजय गुप्ता पथराव के दौरान घायल हो गये थे। इस घटना के बाद आईजी आगरा ए सतीश गणेश ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर दोषियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिये थे। मृतक के पिता ने नामजदों सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। 
बुधवार को थाना दक्षिण प्रभारी श्याम सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे तभी उन्होंने मुखबिर की सूचना पर इस मामले में चार नामजद आरोपितों मोहसिन कालिया पुत्र अब्दुल अजीज, कामरान उर्फ काले पुत्र शमीम अख्तर, चीनिया उर्फ मुजीब व दानिस पुत्र खलील अख्तर निवासीगण मौहल्ला राजपूताना थाना दक्षिण को रेलवे स्टेशन स्थित माल गोदाम के समीप से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक तमंचा व कारतूस बरामद किये है। 

एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि नामजद चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तगणों का आपराधिक इतिहास है। सभी को जेल भेजा गया है।

error: Content is protected !!