पटना सिटी में मिला पुजारी का शव, सड़क जाम लगा शव के साथ किया प्रदर्शन

आलमगंज थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन महिला कॉलेज के शौचालय की टंकी में पड़ा था शव

सोमवार की शाम से ही लापता था पूजा-पाठ कराने वाला पप्पू पांडेय

पटना (हि.स.)। बिहार में बुधवार को पहले चरण का चुनाव शुरू हो चुका है, लेकिन इससे पहले पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र से एक युवक का शव बरामद किया गया। उसकी पहचान आलमगंज के बबुआगंज निवासी पप्पू पांडे के रूप में हुई है।

 जानकारी मिलते ही पप्पू पांडे के परिजन और मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो गये और गाय घाट के पास सड़क जाम लगाकर शव के साथ विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान कई गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। इसकी सूचना पर पटना सिटी डीएसपी समेत पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज (एनएमसीएच) भेज दिया है।
पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने कहा कि पप्पू पांडेय पूजा पाठ कराता था। सोमवार की शाम से वह लापता था। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मामला आलमगंज थाने में दर्ज कराया था। उसकी हत्या कर गाय घाट में निर्माणाधीन राजकीय महिला महाविद्यालय के शौचालय की टंकी में उसका शव डाल दिया गया। मंगलवार देर रात उसका शव बरामद हुआ था।सिटी डीएसपी ने कहा कि बहुत जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा। किसी को बख्शा नहीं जायेगा।

error: Content is protected !!