पंजाबी फिल्म “फुफ्फद जी” के सेट से अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा का फर्स्ट लुक

अभिनेत्री , सिद्धिका शर्मा ने पर्दे पर हमेशा अपना जलवा बिखेरा है और पंजाबी फिल्म उद्योग में बड़े कदम उठाने के लिए तैयार हैं। अपने आखिरी म्यूसिक वीडियो में, वह ‘सौ सौ वारी खत  लिखे’ में ओंकार कपूर के साथ दिखाई दीं, उनके पिछले सिंगल  ‘ना जी ना’ में हार्डी संधू के साथ दिखाई दी थी, ‘फुलकारी’, “लव” कनक्वेरस “, और “तौबा तौबा”।

पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित पंजाबी फिल्म “फुफ्फद जी” जिसमें गुरनाम भुल्लर, बिन्नू ढिल्लों और अलंकृता सहाय के साथ सिद्धिका शर्मा दिखाई देंगी, शूटिंग शुरू हो चुकी है। अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा ने फिल्म से अपना पहला लुक जारी कर दिया है, अभिनेत्री लाल पंजाबी सूट में अपने बिना मेकअप वाले लुक के साथ बिल्कुल सुंदर लग रही है और उनके  बाल पीछे की ओर है। जबकि फिल्म के क्लैपबोर्ड में ‘फुफ्फद जी’ दृश्य संख्या 15  का उल्लेख है।  और शॉट नंबर 3। पंजाबी म्यूजिक इन्दुस्ट्री में आने के बाद , चंडीगढ़ की लड़की सिधिका शर्मा पंजाबी फिल्म “फुफ्फाद जी” में शुरुआत करने के लिए उत्साहित है। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में सोनू सूद के साथ एक डेयरी ब्रांड के विज्ञापन में अभिनय किया है ।

तो वही अगर उनकी आगामी प्रजेक्ट के बात करे तो सिद्धिका शर्मा रजत बक्शी की फिल्म ‘वेल्लापंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

error: Content is protected !!