तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, चोरी की 10 मोटरसाईकिलें बरामद

झांसी। कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए क्षेत्र में चेकिंग कर रही प्रेमनगर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लग गई। पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को दबोच कर चोरी की 10 मोटर साईकिलें बरामद कर ली। बताया गया कि पकड़ा गया एक बदमाश जेल से पैरोल पर छूटा था और गैंग बनाकर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। तीनों बदमाशों के विरूद्ध जनपद के विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के निर्देशन में प्रेमनगर थाना प्रभारी निगवेन्द्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ सोमवार की सुबह कोविड-19 को लेकर क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। पुलिस बल जब डगरिया तिराहे पर था, तभी सूचना मिली कि तीन शातिर बदमाश एक चोरी की मोटर साईकिल पर सवार होकर वहां से निकलने वाले हैं। कुछ देर बाद पुलिस को तीन युवक एक बाईक पर आते हुए दिखाई दिये तो पुलिस ने उन्हें रोक कर पूछताछ करते हुए बाईक के कागजात मांगे। इस पर बदमाशों ने बाईक चोरी की होने की बात कही और पूछताछ में अपना नाम शिवम माहौर, निवासी पुलिया नम्बर 9 थाना प्रेमनगर, दीपक अहिरवार, निवासी मबतन मोहल्ला, थाना चिरगांव व पवन अहिरवार, निवासी हसारी टपरियन हरिजन कालौनी थाना प्रेमनगर बताया। साथ ही पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर झाड़ियों में छिपाकर रखी नौ और चोरी की बाईकें बरामद कर ली। बताया गया कि जेल से पैरोल पर छूट कर पवन अहिरवार ने ग्रुप बनाया और बाइक चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है।  
तीनों बदमाशों के विरूद्ध दर्ज है कई मामले

पकड़े गये बदमाश शिवम माहौर के विरूद्ध कोतवाली, नवाबाद, प्रेमनगर, बबीना व जीआरपी थानों में 10 मामले दर्ज है। वही दीपक व पवन के विरूद्व भी जनपद के विभिन्न थानों में 10 से 11 मामले दर्ज है।

error: Content is protected !!