तदर्थ शिक्षकों के मामले में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से मिलेगा माध्यमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मण्डल

लखनऊ। सर्वाेच्च न्यायालय के तदर्थ शिक्षकों के सम्बन्ध में पारित आदेश पर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ गम्भीरतापूर्वक विचार मन्थन कर रहा है। 

इस सम्बन्ध में निर्णय के बाद जल्द ही संगठन की ओर से तदर्थ शिक्षकों की हितों की रक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को पत्र लिखकर तथा शीर्ष नेतृत्व का प्रतिनिधिमण्डल मुलाकात कर तदर्थ शिक्षकों की हित रक्षा के लिए अनुरोध करेगा। 
तदर्थ शिक्षकों की सेवा सुरक्षा के लिए संगठन प्रत्येक स्तर पर उनके साथ खड़ा है और इसके लिए आवश्यक हुआ तो संघर्ष भी किया जाएगा। यह घोषणा संगठन के शिक्षक विधायक एवं विधान परिषद में आश्वासन समिति के सभापति सुरेश कुमार त्रिपाठी ने बुधवार को लखनऊ शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र-मण्डल की बैठक में की।    इस दौरान पूर्व विधान परिषद सदस्य धुव्र कुमार त्रिपाठी, महामंत्री इन्दासन सिंह एवं उपाध्यक्ष रामेश्वर उपाध्याय ने भी तदर्थ शिक्षकों के लिए सर्वाच्च न्यायालय के निर्णय पर चिन्ता जाहिर की और कहा कि तदर्थ शिक्षकों की सेवा सुरक्षा के लिए हर सम्भव प्रयास किया जाएगा।
उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेशीय मंत्री एवं प्रवक्ता डॉ. आरपी मिश्र एवं मण्डल अध्यक्ष तुलसी राम मिश्र ने बताया कि बैठक में तदर्थ शिक्षकों की हित रक्षा के लिए प्रत्येक स्तर पर सघंर्ष में साथ रहने का संकल्प लिया गया। इसके साथ बैठक में विधान परिषद निर्वाचन के लिए बूथ मैनेजमेन्ट तथा सतत सम्पर्क अभियान चलाने का भी फैसला किया गया। 

error: Content is protected !!