ड्रग मामला : रिया चक्रवर्ती की बढ़ीं मुश्किलें, एनसीबी ने चार्जशीट में लगाए गंभीर आरोप

फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती नजर आ रही हैं। एक्टर सुशांत सिंह ड्रग्स केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को आरोपित बनाया है। एनसीबी चार्जशीट में आरोप लगाया गया है कि रिया चक्रवर्ती किसी नशा तस्कर से गांजा लेकर बिना बताए सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थीं।

एनसीबी की तरफ से पेश की गई चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं । जिनके तहत रिया चक्रवर्ती ने थोड़ी मात्रा में गांजा खरीदा और फाइनेंस किया। एजेंसी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने गांजा खरीदकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया और उन्होंने कई बार गांजा खरीदने के लिए भुगतान भी किया।

एनसीबी ने मंगलवार ने दावा किया कि मार्च और दिसंबर 2020 के बीच सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले के सभी 35 आरोपितों ने आपराधिक साजिश रची थी ताकि वह बॉलीवुड और हाई सोसायटी में ड्रग्स खरीद, बिक्री, परिवहन और वितरण कर सकें। एनसीबी ने चार्जशीट में कहा, “आरोपित नंबर 10 यानी रिया चक्रवर्ती ने गांजा की कई डिलीवरी आरोपित नंबर 6 सैमुअल मिरांडा, आरोपित नंबर 7 शौविक चक्रवर्ती और आरोपित नंबर 8 दीपेश सावंत और अन्य से रिसीव की। इसके बाद दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गांजा दिया गया। मार्च, 2020 और सितंबर 2020 के बीच में शौविक और राजपूत के बदले में उन डिलीवरीज के लिए पेमेंट भी कीं।” एनसीबी के आरोप अगर सही साबित होते हैं तो रिया को 10 साल की सजा हो सकती है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले की छानबीन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। बाद में इस केस में ड्रग एंगल भी सामने आया था। उसके बाद एनसीबी मुंबई ने ड्रग्स एंगल से संबंधित दो मामले दर्ज किए थे। जो सुशांत की मौत की जांच में सामने आए थे। एनसीबी ने इस मामले के संबंध में रिया और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई और फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती आखिरी बार इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में अभिनय करती नजर आईं थीं।

कुसुम/दधिबल

error: Content is protected !!