ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #बॉयकॉट विक्रम वेधा

फिल्म लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन, पठान के बाद अब सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा के बहिष्कार की मांग उठने लगी है। ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट विक्रम वेधा ट्रेंड भी हो रहा है।हाल ही में विक्रम वेधा के लीड एक्टर ऋतिक रोशन ने आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखी और फिल्म की तारीफ़ करते हुए ट्वीट किया- ‘लाल सिंह चड्ढा देखी। मैंने इस फिल्म को दिल से महसूस किया। प्लस और माइनस एक तरफ रखिए, ये फिल्म शानदार है। इस कमाल की फिल्म को मिस मत करो। जाओ अभी जाओ। इसे देखो। ये खूबसूरत है… बहुत खूबसूरत।’

ऋतिक रोशन के इस ट्वीट को देखने के बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और अब सोशल मीडिया यूजर्स उनकी आगामी फिल्म विक्रम वेधा के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा में सैफ विक्रम और ऋतिक वेधा के किरदार में नजर आएंगे। ‘विक्रम वेधा’ 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ने किया है। ऑरिजनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक पुलिसवाले से बचकर भाग निकलता है। इस तरह इस फिल्म में सैफ और ऋतिक को एकसाथ देखना दिलचस्प होगा।

विक्रम वेधा को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म आगामी 30 सितंबर को रिलीज होगी।

सुरभि सिन्हा

error: Content is protected !!