ट्रक-कार की भिड़ंत में ससुर-दामाद की मौत; दो अन्य गंभीर

संवाददाता

सुलतानपुर। लगातार पड़ा रहा कोहरा अब कहर बरसा रहा है। शनिवार की भोर में सुलतानपुर में कोहरे के चलते ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार ससुर दामाद की मौत हो गई, जबकि महिला सहित दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है।
मामला कूरेभार थानाक्षेत्र के सिद्धिगनेशपुर गांव का है। दरअसल, गोसाईगंज थानाक्षेत्र के मिश्रौली गांव निवासी गंगाराम कसौधन अपने दामाद देव प्रकाश निवासी पीपरपुर अमेठी, बेटी वंदना व परिवार के अन्य सदस्य राकेश के साथ वैगनआर कार से अयोध्या में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए थे। शनिवार की भोर तीन बजे के करीब वह अयोध्या-प्रयागराज मार्ग से वापस आ रहे थे। गुप्तारगंज कस्बे के पास सामने से आ रही ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए। कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां गंगाराम और उसके दामाद देवप्रकाश की मौत हो गई। वहीं, अन्य का इलाज चल रहा है। दुर्घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों के अनुसार, कोहरा घना होने के चलते हादसा हुआ। थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है, उसकी तलाश की जा रही है। अभी परिवारजन की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें : SP को गोली मारने की धमकी देने वाला सिपाही बर्खास्त

आवश्यकता है संवाददाताओं की

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना Application निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com
जानकी शरण द्विवेदी
मोबाइल – 9452137310

error: Content is protected !!