जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट में ध्वजारोहण कर कर्मचारियों को दिलाई शपथ

रायबरेली। 74वां स्वतंत्रता दिवस पूरे जिले में जोर शोर से मनाया गया। हालांकि इस बार का स्वतंत्रता दिवस पर आयोजन काफ़ी सीमित रहा और कोरोना के साये में ही सम्पन्न करना पड़ा। कोरोना के कारण कोई बड़ा आयोजन नहीं हो पाया। सभी सरकारी विभागों में जहां ध्वजारोहण किया गया। वहीं निजी संस्थानों में भी ध्वज फहराया गया गया और मिठाई का वितरण किया गया।

विद्यालयों में भी ध्वजारोहण के समय शिक्षकों और अन्य स्टाफ़ ही मौजूद रहे। कलेक्ट्रेट परिसर में डीएम शुभ्रा सक्सेना ने झंडारोहण किया और कर्मचारियों को नशामुक्ति एवं साफ-सफाई की शपथ दिलाई गई। वहीं पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने ध्वजारोहण कर सलामी ली और सभी पुलिस कर्मियों को संबोधित किया। 
जिलाधिकारी ने शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया और सभी को नशा मुक्त होने की शपथ भी दिलाई गई। जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने कहा कि आज़ादी का यह दिन हम लोगों के लिए जहां गौरव की बात है, वहीं इस अवसर पर हमें संकल्प भी लेना है कि हम देश और समाज के लिए संकल्प लें। उन्होंने सभी जनपदवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इसके अलावा सभी तहसील ब्लाक, नगर पंचायतों और राजनीतिक दलों के कार्यालयों में ध्वजारोहण किया गया।

error: Content is protected !!