जांच शिविर में कोरोना पॉजिटिव सुनते ही अधिवक्ता की बिगड़ी तबियत, मौत

आजमगढ़। जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज परिसर में लगे कोरोना कैम्प में जांच कराने के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने की बात सुनते ही एक अधिवक्ता की तबीयत अचानक बिगड़ गयी। उन्हें एम्बुलेंस से राजकीय मेडिकल कालेज चक्रपानपुर में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

शहर कोतवाली के सदावर्ती मुहल्ला निवासी एक अधिवक्ता रोडवेज परिसर (सरकारी बस स्टेशन) में स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाये गये निःशुल्क कोरोना कैम्प में रविवार को जांच कराने के लिए पहुंचे। स्वास्थ्यकर्मीयों ने उनके सैंपल जांच के लिए लिया। करीब आधे घंटे बाद एम्बुलेंस कर्मियों ने उनको बताया कि आपकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। जिसके कुछ ही मिनट बाद अधिवक्ता की तबियत आचानक बिगड़ गयी और वे अचेत हो गये। दूसरी एम्बुलेंस से उन्हें राजकीय मेडिकल कालेज में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। ये कोरोना से जनपद में 14 वीं मौत है। 

मुख्य चिकित्साधिकारी डा.ए.के. मिश्रा ने बताया कि रोडवेज पर लगाये गये निःशुल्क कोरोना जांच शिविर में रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी के बाद अधिवक्ता की तबियत खराब हुई। उन्हें राजकीय मेडिकल कालेज भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी थी। चूंकि जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसलिए शासन की गाइड लाइन के अनुसार ही उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। 

error: Content is protected !!