छोटी सी उम्र में नाम के आगे इतने सारे पूर्व लगा दिए, अब और कितने पूर्व लगाओगे : पायलट

जयपुर (हि.स.)। करौली जिले के श्री महावीरजी में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि छोटी सी उम्र में मेरे नाम के आगे इतने सारे पूर्व लगा दिए। अब और कितने पूर्व लगाओगे।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट 10 जून को राज्यसभा का वोट डालते ही करौली के श्रीमहावीर पहुंचे। जहां उन्होंने शहीद इंस्पेक्टर हनुमंत सिंह एवं कांस्टेबल विमल सिंह की मूर्ति का अनावरण कर किसान सम्मेलन को संबोधित किया। पायलट ने सभा को संबोधित करते हुए बढ़े तापमान में भी सभा में पहुंचे लोगों का आभार जताया और इसके बाद मजाकिया लहजे में कहा कि सभी ने भाषण में मेरे लिए जो संबोधित किया गया उसमें मुझे पूर्व, यह पूर्व वह पूर्व कहते हुए बहुत सारे पूर्व लगा दिए गए। इस कम उम्र में मेरे नाम के पीछे बहुत सारे पूर्व लगा दिए हैं, मैं पार्लियामेंट से पेंशन भी लेता हूं ऐसे में पूर्व सांसद भी हूं। मैं पूर्व उप मुख्यमंत्री, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व सांसद बन चुका हूं अब और कितने पूर्व लगाओगे मेरे नाम के पीछे।

पायलट कैंप के विधायक वेद सोलंकी ने कहा कि किसानों की आवाज उठाकर सबसे पहला आंदोलन जयपुर में सचिन पायलट ने ही किया था. आज सभा स्थल में तापमान की बात हो रही है और कहा जा रहा है कि 40 डिग्री टेंपरेचर ऊपर और 40 डिग्री टेंपरेचर नीचे है ,लेकिन लोगों के दिलों में कितना टेंपरेचर है इसे कौन नापेगा? इस टेंपरेचर को नापने का समय कब आएगा ? क्योंकि अब समय नहीं है। अब समय यही है कि “पायलट को लाओ और राजस्थान को बचाओ “। सोलंकी ने कहा कि हम कांग्रेस के हितैषी हैं और कांग्रेस की बात करते हैं लेकिन कांग्रेस की सरकार दोबारा कैसे बनेगी यह सब जानते हैं। पायलट ने बहुत कुछ किया है अब हम विधायकों की बारी है और जहां सचिन पायलट का पसीना गिरेगा हम वहीं आहुति देने को तैयार हैं।

रोहित/ ईश्वर

error: Content is protected !!